• भाजयुमो का वैलेंटाइन डे पर यू.पी.ए. सरकार के खिलाफ नायाब प्रदर्शन

    भारतीय जनता युवा मोर्चा अपने अभिनव कार्यक्रम अनुसार अमर जवान ज्योति इण्डिया गेट पर भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित ठाकर के नेतृत्व में विशाल उग्र प्रर्दषन किया। जहां 14 फरवरी को पूरा विष्व इस तिथि को प्रेम दिवस के रूप में मनाता है। आज वहीं युवा मोर्चा ने शहीदों को सम्मानित करते हुये वर्तमान यू.पी.ए. सरकार के प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह तथा विश्व के सबसे बड़े लोकत्रंत के मंदिर पर आक्रमण करने वाला आतंकवादी मौ. अफजल के तथाकथित प्रेम का भांडाफोड़ किया। भाजयुमो कार्यक्रर्ताओं ने इस अनूठे कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह तथा आतंकवादी सरगना मौ. अफजल के मुखौटें लगाकर एक दुसरे को गुलाब का फूल देकर प्रेम पूर्वक एक-दुसरें को गले लगाया।

    कार्यक्रम में दिल्ली तथा उसके आस-पास के शहरों से आये सैकडों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री ठाकर ने कहा कि आज देश का नैजवान यू.पी.ए. सरकार से यह जानना चाहता है कि आतंकवादियों का आर्दश बन चूके तथा सर्वोच्च न्यायलय द्वारा फाँसी की मुहर लगने के बावजुद मौ. अफजल की मेहमानबाजी के पिछे की मनसा क्या है। जबसे मनमोहन सरकार सत्ता में आयी है आतंकवादी गतिविधियां दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। एक तरफ जहां भारत माता अफजल की फाँसी को लेकर रोती है वहां वर्तमान निकम्मी सरकार सोती है। श्री ठाकर ने कहा जहां एन.डी.ए. की सरकार में आतंकवादियों को गोलियों का निशाना बनाया जाता था और पोटा जैसे कानून के तहत निरूध्द कर उन्हे कठोर से कठोर दण्ड दिया जाता था। लेकिन दुर्भाग्य से वर्तमान यू.पी.ए. सरकार सत्ता में आयी और पोटा जैसे कानून को बिना किसी वैकल्पिक कानून की व्यवस्था के समाप्त करके अपनी मनसा आतंकवादियों के सामने प्रकट की कि यह सरकार राष्ट्र भक्तो के साथ नही बल्कि आतंकवादियों तथा देश द्रोहियों के साथ है।

    श्री ठाकर ने कहा कि इसे भाजयुमो का कार्यकर्ता किसी कीमत पर बर्दास्त नही करेगा। आगामी कार्यक्रमों का आगाज करते हुए कहा कि आज से पूरे देश में मौ. अफजल की फाँसी को लेकर एक जनान्दोलन का रूप लेगा। और आने वाले समय में यू.पी.ए. सरकार के सभी सांसदो एवं मंत्रियों का घेराव कर उनसे यह जानना चाहेगा कि मौ. अफजल एवं आतंकवाद को लेकर उनकी राय कया है। अगर वे अपनी राय स्पष्ट नही करते तो पूरे देश में भाजयुमो का नैजवान उनके किसी भी कार्यक्रम को सफल नही होने देगा।

     

    Leave a Reply